best shayari in hindifriendship status in hindiHindi StatusNew StatusWhatsapp Special
Trending

Top 50 Best Status For Friendship Forever In Hindi – टॉप 50 बेस्ट स्टेटस फॉर फ्रेंडशिप फॉरएवर इन हिंदी

Best Status For Friendship Forever In Hindi

Top 50 Best Status For Friendship Forever In Hindi

नमस्कार दोस्तों मेरे इस नए पोस्ट में आपका हार्दिक स्वागत है, मेरे इस पोस्ट Top 50 Best Status For Friendship Forever In Hindi – टॉप 50 बेस्ट स्टेटस फॉर फ्रेंडशिप फॉरएवर इन हिंदी को आप अपने दोस्तों को भी शेयर करे।

Top 50 Best Status For Friends Forever In Hindi

Best Status For Friendship Forever

किस हद तक जाना है ये कौन जानता है किस मंजिल को पाना है ये कौन जानता है दोस्ती के दो पल जी भर के जी लो किस रोज़ बिछड जाना है ये कौन जानता है

 कभी अनकही बातों की अदा है दोस्ती कभी गम की दवा है दोस्ती कमी है पूजने वालों की वरना ज़मीन पर खुदा है दोस्ती.

दोस्ती हर चहरे की मीठी मुस्कान होती है दोस्ती ही सुख दुख की पहचान होती है रूठ भी गऐ हम तो दिल पर मत लेना क्योकि दोस्ती जरा सी नादान होती है

दोस्ती नज़रो से हो तो उसे कुदरत कहते है सितारों से हो तो उसे जन्नत कहते है हुस्न से होतो उसे मोहब्बत कहते है और दोस्ती आपसे हो तो उसे किस्मत कहते है

Friends Forever In Hindi

Friends Forever In Hindi

 ये दोस्ती का रिश्ता भी कितना अजीब होता है दूरिया होते हुए भी दिल कितने करीब होता है…नही देखते हम रंग ,जाति और हैसियत को क्यों की ये सभी रिस्तो से ज़्यादा अजीज होता है……..!!!!!

 लोग दौलत देखते हैं, हम इज़्ज़त देखते हैं,लोग मंज़िल देखते हैं, हम सफ़र देखते हैं,लोग दोस्ती बनाते हैं

 हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते, दोस्तों के साथ रहने केलिए वक्त रखते है.

लोग रूप देखते है ,हम दिल देखते है , लोग सपने देखते है हम हक़ीकत देखते है, लोग दुनिया मे दोस्त देखते है, हम दोस्तो मे दुनिया देखते है.

 लोग पूछते हैं इतने गम में भी खुश क्युँ हो.. मैने कहा दुनिया साथ दे न दे मेरा दोस्त तो साथ हैं.”

Status For Friends Forever In Hindi

Status For Friends Forever In Hindi

 महक दोस्ती की “इश्क़” से कम नहीं होती, इश्क़ से ~ज़िन्दगी शुरू या खत्म नहीं होती, अगर साथ हो ज़िन्दगी में अच्छे ~दोस्तों का, तो यह ~ज़िन्दगी भी ~जन्नत से कम नहीं होती।

ऐ “दोस्त” तुम पे लिखना कहाँ से शुरू करूँ; अदा से करूँ या हया से करूँ; तुम्हारी “दोस्ती” इतनी ~खूबसूरत है; पता नहीं कि ~तारीफ ज़ुबाँ से करूँ या दुआ से करूँ।

 साथ अगर दोगे तो ~मुस्कुराएंगे ज़रूर, प्यार अगर ~दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर, कितने भी काँटे क्यों ना हों ~दोस्ती की राहों में, आवाज़ अगर ~दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर।

 तुम सदा ~मुस्कुराते रहो ये तमन्ना है हमारी, हर दुआ में माँगी है बस ~खुशी तुम्हारी,  तुम सारी दुनिया को ~दोस्त बना कर देख लो, फ़िर भी ~महसूस करोगे कमी हमारी।

 मिलना बिचड़ना सब किस्मत का खेल है, कभी नफ़रत तो कभी दिलो का मेल है, बिक जाता है हर रिश्ता इस ज़माने में, सिर्फ़ दोस्ती ही नही बिकती इस ज़माने में!

 

Top 50 Best Status For Friends Forever In Hindi

Top 50 Best Status For Friends Forever In Hindi

 ना साथी है कोई, ना हमसफ़र है कोई…पर आपको देखकर कह सकते हैं, दोस्त हमारा भी है कोई!!

 जीती हर बाजी तो मशहूर हो गए, आपसे मिले तो आंसू दूर हो गए… बस आपकी दोस्ती की बदौलत है, कि हम कांच से कोहिनूर हो गए!!

प्यार इतना करो जिसकी कोई हद ना हो, भरोसा इतना करो कि कोई शक ना हो… इंतजार इतना करो कि कोई वक्त ना हो, दोस्ती ऐसी करो कि कभी नफरत ना हो

किसी के पास कुछ ना हो तो हंसती है दुनिया, किसी के पास सब कुछ हो तो जलती है दुनिया… हमारे पास आप जैसा दोस्त है, जिसके लिए तरसती है दुनिया!!

 क्यों मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त, क्यों गम को बांट लेते हैं दोस्त… ना रिश्ता खून का न रिवाज से बंधे हैं, फिर भी जिंदगी भर साथ देते हैं दोस्त!!

 

Dosti Shayari Image

dosti shayari image

 तारों में अकेले चांद जगमगाता है। मुश्किलों में अकेले इंसान डगमगाता है। काटों से मत घबराना मेरे दोस्त। क्योंकि काटों में भी गुलाब मुस्कुराता है।

हर नमी में तेरी कमी तो रहेगी। आँखे कुछ नम तो रहेगी। ज़िन्दगी को हम कितना भी सवांरेगे हमेंशा आप जैसे दोस्त की कमी रहेगी ।

दोस्त का प्यार दुआ से कम नही होता। दोस्त दूर हो फिर भी कोई गम नही होता। प्यार में अक्सर कम हो जाती है दोस्ती । पर दोस्ती में प्यार कभी कम नही होता।

 हमनें कहा ऐ बारिश ज़रा थम के बरस। जब मेरा दोस्त आ जाये तो जम के बरस। पहले ना बरस की वो आ ना सके। उसके आने के बाद इतना बरस की वो जा ना सके।

जिसे दिल की कलम ओर मोहब्बत की इंक कहते है। जिसे लमहों की किताब ओर यादों का कवर कहते है। यही वो सब्जेक्ट है जिसे friendship कहते है।

 

Best Friends Forever Status In Hindi

beautiful dosti shayari

 दिल की बात छुपाना आता नही, किसी का दिल दुखाना आता नही आप सोचते हैं हम भूल गए आपको, पर कुछ अच्छे दोस्तो को भूलना हमको आता नही !!

आपकी दोस्ती से दुनिया में तूफ़ान मचा देंगे दिलों के सारे अरमान सजा देंगे, अगर जो दो दोस्ती में जीवन भर साथ हमारा, तो दोस्ती की कसम मौत को भी पीछे भगा देंगे !!

किस्मत लिखने वाले एक उपकार कर दे मेरे दोस्त की किस्मत में  एक ख़ुशी और लिख दे, न मिले कभी जख्म उसको तू चाहे तो उसकी तक़दीर में मेरी जान लिख दे !!

 सबसे अलग सबसे न्यारे हो आपतारीफ कभी पुरी ना हो इतने प्यारे हो आप, आज पता चला कि जमाना क्यों जलता है हमसे क्यों कि दोस्त तो आखिर हमारे हो आप !!

दोस्तों की कमी को पहचानते हैं हम दुनिया के गमों को भी जानते हैं हम, आप जैसे दोस्तों के ही सहारे आज भी हँस कर जीना जानते हैं हम !!

 

Dosti Shayari Funny

dosti shayari funny

 खुशबू की तरह मेरी यादों में रहनाकभी आँसू बनके आँखों में रहना दोस्ती होती है एक अनमोल तोहफ़ा तुम धड़कन बनके मेरे दिल में रहना

हर रिश्ता निभाना आसान नही होता दिल के रिश्तों का कोई नाम नहीं होता प्यार की रोशनी से ढूंडा है आपको तुम जैसा दोस्त मिलना आसान नहीं होता

हर खुशी में तेरी कमी रहेगी याद में तेरी आँख नम रहेगी ज़िंदगी में कितना भी आगे निकल जाएँ आप जैसे दोस्तों की कमी  हमेशा रहेगी

 दोस्ती हमेशा रहे इरादा है आजसे दिल का रिश्ता बन गया है आपसे साथ रहेंगे हमेशा आपके दोस्ती हर पल निभाएंगे ये वादा है आजसे

 हमारा नसीब ही कुछ खास है तभी तो तुम जैसा दोस्त हमारे साथ है

Best Friends Forever Status In Hindi

dosti shayari attitude

 हम उन बेरहम दोस्तों में से है, जो अकेला छोड़ने का बोलो तो, ढोल नगाड़े भी साथ ले आते है।

 दोस्तों की दोस्ती में कभी कोई रूल नहीं होता है, और ये सिखाने के लिए कोई स्कूल नहीं होता है…

 मुझसे दोस्त नहीं बदले जाते, चाहे लाख दूरी होने पर, यहाँ लोगों के भगवान बदल जाते है, एक मुराद ना पूरी होने पर।

दोस्ती वो नहीं जो जान देती है, दोस्ती वो भी नहीं जो मुस्कान देती है, अरे सच्ची दोस्ती तो वो है, जो पानी में गिरा हुआ आंसू भी पहचान लेती है।

 बहुत खूबसूरत होते है ऐसे रिश्ते, जिन पर कोई हक भी ना हो, और कोई शक भी न हो..!!

Hindi Shayari Dosti Love

hindi shayari dosti love

 ना किसी लड़की की चाहत ना ही पढाई का जज्बा था, बस 4 दोस्त थे अपने और लास्ट बेंच पर कब्ज़ा था …!!

लिखा था राशी में आज खजाना मिलेगा, गुजरे एक गली से और कुछ पुराने दोस्त मिल गये..!!

ना जरूरत रखो चाँद तारो की , ना ही फालतू के यारो की..! बस एक दोस्त ऐसा रखो साहब , जो वाट लगा दे हजारो की ..!!

कोई दोस्त पुराना नहीं होता , कुछ दिन बात ना करने से कोई बेगाना नहीं होता, दोस्ती में दूरी तो आती रहती है पर दूरी का मतलब भुलाना नहीं होता

 दोस्ती ग़जल है गुनगुनाने के लिए, दोस्ती नगमा है सुनाने के लिए, ये वह जज़्बा है जो सबको नही मिलता, क्योंकी दिल चाहिए इसे निभाने के लिए

Funny Friendship Shayari

Funny Friendship Shayari

अक्सर दोस्ती करने वाले, अपने दोस्त की तारीफ करते रहते हैं ताकि वो उनसे जुदा न हो जाये. हम इसलिए खामोश रहते हैं, ताकि उन पर कोई और फ़िदा न हो जाये.

 मैं कहूँ और आप सुनो वो अच्छी दोस्ती, आप कहो और मैं सुनूँ वो उससे भी अच्छी दोस्ती, पर मैं कुछ भी न कहूँ और आप समझ जाओ तो वो है सच्ची दोस्ती

अगर बिकी तेरी दोस्ती तो पहले ख़रीददार हम होंगे.. तुझे ख़बर न होगी तेरी क़ीमत पर तुझे पाकर सबसे अमीर हम होंगे..

मोहब्बतों में दिखावे की दोस्ती न मिला अगर गले नहीं मिलता तो हाथ भी न मिला.!

अपनी दोस्ती फूलो जैसी नहीं जो एक बार खिले और मुर्झा जाए.. अपनी दोस्ती तो काँटो जैसी है जो एक बार चुभे और बार बार याद आए..

 

यह भी पढ़े-

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close